चीन टाइप I मेडिकल फेस मास्क निर्माता
हमसे संपर्क करें

व्यक्ति से संपर्क करें : Ivy

Free call

गुआंगज़ौ और वर्ल्ड सिटी ऑर्गनाइजेशन ने नए ताज निमोनिया महामारी के तहत टेलीमेडिसिन पर चर्चा की

July 30, 2020

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर गुआंगज़ौ और वर्ल्ड सिटी ऑर्गनाइजेशन ने नए ताज निमोनिया महामारी के तहत टेलीमेडिसिन पर चर्चा की

टेक्स्ट / यांगचेंग इवनिंग न्यूज ऑल-मीडिया रिपोर्टर टैन झेंग कॉरेस्पोंडेंट

 

30 जुलाई की दोपहर को, वर्ल्ड सिटी ऑर्गेनाइजेशन एशिया-पैसिफिक क्षेत्र ने "टेलीमेडिसिन ऑन द न्यू कोरोनरी न्यूमोनिया एपिडेमिक-रीजनल कोऑपरेटिव-रीजनल कोऑपरेशन ऑन लोकल लेवल" पर एक वीडियो कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया, जो कि गुआंगज़ौ म्युनिसिपल पीपुल्स पॉलिटिकल कंसल्टेटिव कॉन्फ्रेंस के वाइस चेयरमैन और वर्ल्ड सिटी ऑर्गेनाइजेशन एशिया-पैसिफिक रीजन (UCLG ASPAC) की स्थानीय सरकार चेन चेयरपर्सन और महिला समिति की सह-अध्यक्ष ने वीडियो कॉन्फ्रेंस में भाग लिया और एक भाषण दिया।


इस बैठक की मेजबानी बोनटिया, विश्व-नगर संगठन के एशिया-प्रशांत क्षेत्र के महासचिव, और ज़िया हुइमिन, गुआंगज़ौ महिला और बाल चिकित्सा केंद्र ("शहर महिला और बाल केंद्र") के पार्टी सचिव और संबंधित क्षेत्रों के दो विशेषज्ञों ने की। शहर के महिला और बाल केंद्र की ताकत और टेलीमेडिसिन सहयोग, इंटरनेट अस्पतालों के फोकस और नए कोरोनरी निमोनिया निदान और उपचार के 3 पहलुओं पर चर्चा की।वीडियो कॉन्फ्रेंस में गुआंगज़ौ और इंडोनेशिया के 8 प्रांतों के अधिकारियों, शहरों और स्थानीय सरकारी संगठनों, चिकित्सा और सतत विकास से संबंधित क्षेत्रों के विशेषज्ञ और अस्पताल के प्रतिनिधियों सहित लगभग 40 लोगों ने भाग लिया।

टेलीमेडिसिन भौतिक बाधाओं को तोड़ देगा

 

चेन यानी ने अपने भाषण में कहा, “इस साल की शुरुआत से, अचानक नए मुकुट निमोनिया महामारी ने लोगों के सामान्य जीवन को बहुत प्रभावित किया है, और शहरी सार्वजनिक चिकित्सा संसाधनों पर भी भारी बोझ डाला है।महामारी के संदर्भ में, प्रभावी और कुशल तरीकों के माध्यम से चिकित्सा देखभाल तक पहुंच संसाधन महिलाओं और बच्चों जैसे वंचित समूहों के लिए विशेष रूप से महत्वपूर्ण हैं।टेलीमेडिसिन आधुनिक तकनीक के माध्यम से भौतिक बाधाओं को तोड़ता है, ऑनलाइन परामर्श और परामर्श संभव बनाता है, और एक ही समय में चिकित्सा संसाधनों पर ध्यान केंद्रित करने से बचा जाता है। "

 

चेन यानी ने यह भी उल्लेख किया कि मध्यम और दीर्घकालिक में टेलीमेडिसिन का उपयोग ऑफ़लाइन निदान और उपचार के लिए एक प्रभावी पूरक के रूप में किया जा सकता है, जो मौजूदा चिकित्सा प्रणाली को और बेहतर बनाने और स्थानीय सरकारों को संयुक्त राष्ट्र सतत विकास लक्ष्यों (एसडीजी) को लागू करने में मदद करेगा।

 

ज़िया हुइमिन ने विश्व शहरी क्षेत्र संगठन के एशिया-प्रशांत क्षेत्र में सदस्य शहरों के साथ टेलीमेडिसिन में विशिष्ट सहयोग की चर्चा का स्वागत किया, और विशिष्ट सहयोग तंत्र, गुंजाइश और विकास के तरीकों पर आगे के सुझाव दिए।

 

जंबी सिटी, इंडोनेशिया के डिप्टी मेयर और जकार्ता हेल्थ ब्यूरो के संबंधित प्रतिनिधियों ने स्थानीय टेलीमेडिसिन के विकास की शुरुआत की और सहयोग में मजबूत रुचि व्यक्त की।इसके अलावा, बोगोर सिटी, इंडोनेशिया के प्रतिनिधियों ने भी मौके पर सहयोग करने का इरादा जताया।

 

विश्व शहर संगठन एशिया पैसिफिक ने पहली टेलीमेडिसिन परियोजना को लागू करने की योजना बनाई है

 

दिसंबर 2019 की शुरुआत में आयोजित तीसरे ग्वांगझू इंटरनेशनल लीडरशिप सेमिनार के दौरान, चेन यानी ने शहर के महिला और बाल केंद्र के विकास की स्थिति को विश्व संगठन के एशिया-प्रशांत क्षेत्र और संबंधित प्रतिनिधियों से परिचित कराया, और जोर दिया कि गुआंगज़ौ महिलाओं और बच्चों के स्वास्थ्य को महत्व देता है।बैठक में, नगरपालिका महिला और बाल केंद्र ने केंद्र की टेलीमेडिसिन परियोजना की शुरुआत की, रोगियों के लिए ऑनलाइन निदान और उपचार प्रदान करने के लिए स्थानीय अस्पतालों के साथ सहयोग किया और एशिया-प्रशांत क्षेत्र के शहरों के साथ सहयोग का एक प्रारंभिक विचार सामने रखा।

 

प्रोजेक्ट विजन को लागू करने के लिए, वर्ल्ड सिटी ऑर्गनाइजेशन एशिया-पैसिफिक क्षेत्र ने महिलाओं और बच्चों के स्वास्थ्य के महत्व को और बढ़ावा देने के लिए पहली टेलीमेडिसिन परियोजना को लागू करने की योजना बनाई है।रिपोर्टों के अनुसार, टेलीमेडिसिन परियोजना सतत विकास लक्ष्यों स्थानीयकरण (एसडीजी) परियोजना का हिस्सा है, जो इंडोनेशिया में अन्य स्थानीय सरकारों के सहयोग से विश्व शहर संगठन एशिया-प्रशांत क्षेत्र और इंडोनेशियाई नगरपालिका संघ (APEKSI) द्वारा कार्यान्वित परियोजना है। ।

 

चेन यानी ने कहा कि यह वीडियो कॉन्फ्रेंस आपसी समझ को गहरा करेगी और संवाद और संचार के माध्यम से विश्वास पैदा करेगी और टेलीमेडिसिन के लिए अंतर्राष्ट्रीय सहयोग का एक बिंदु खोजने का रास्ता खोलेगी।

 

स्रोत |यांगचेंग शाम समाचार

संपादक प्रभारी |वांग नेन

अनुमोदन |फैन मीलिंग

इंटर्न |चेन काकी

हम से संपर्क में रहें

अपना संदेश दर्ज करें